मौसम विभाग ने 6 से 8 मई के बीच बारिश की संभावना जताई, पढ़ें अभी-अभी आई ये लेटेस्ट रिपोर्ट

जम्मू (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर मंे शुक्रवार की सुबह तेज धूप के साथ शुरू हुई। इसी बीच जम्मू.कश्मीर में शुक्रवार को रात का तापमान सामान्य से नीचे बना रहा।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 6 से 8 मई के बीच कई जगहों पर बारिश की संभावना है। इसके बाद 9-12 मई तक मौसम मुख्य रूप से शुष्क रहने की उम्मीद है।

वहीं श्रीनगर में पिछली रात के 10.3 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले 9.6 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया। काजीगुंड में पिछली रात के 7.2 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले 7.8 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया। पहलगाम में 3.6 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया। कोकेरनाग में न्यूनतम तापमान 7.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। गुलमर्ग में पिछली रात के 3.8 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले 2.2 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया। कुपवाड़ा शहर में पारा 9.6 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले 7.4 डिग्री सेल्सियस रहा।

जम्मू में न्यूनतम तापमान 17.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बनिहाल में न्यूनतम तापमान 7.7, बटोटे में 9.7, कटरा में 15.1 डिग्री सेल्सियस और भद्रवाह में 8.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लद्दाख के लेह और कारगिल में न्यूनतम तापमान शून्य से 0.2 डिग्री सेल्सियस और 5.4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें