यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में निकली इन पदों पर भर्ती, यहां से करें अप्लाई

UBI Recruitment 2021: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और अन्य के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूबीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। यह भर्ती कुल 347 पदों के लिए निकाली गई है। उक्त पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानि 12 अगस्त से शुरू हो गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 सितंबर 2021 निर्धारित की गई है। 

रिक्तियों का विवरण:
कुल पदों की संख्या – 347 पद
प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक- 60 पद
प्रबंधक (वास्तुकार) और प्रबंधक (सिविल इंजीनियर) -7 पद
प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल इंजीनियर) – 2 पद
प्रबंधक (मुद्रण प्रौद्योगिकीविद्) -1 पद
प्रबंधक (विदेशी मुद्रा) -50 पद के लिए
प्रबंधक (चार्टर्ड एकाउंटेंट) – 14
सहायक प्रबंधक (तकनीकी अधिकारी) – 26 पद
सहायक प्रबंधक (विदेशी मुद्रा) – 120 पद 

आवेदन शुल्क
सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी ₹850 है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए सबसे पहले यूबीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर नीचे स्क्रॉल करें और रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें। आगे की टैब में ऑनलाइन अप्लाई पर क्लिक करें। यहां अपना पंजीकरण करें और लॉगिन करें। लॉगिन करने पर एप्लीकेशन फॉर्म ओपन हो जाएगा, जिसमें अपना नाम, संपर्क विवरण और ईमेल-आईडी दर्ज करें। आगे के चरण में फोटो और हस्ताक्षर और अन्य प्रासंगिक दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन भरे जाने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें। फाइनल सबमिशन के पश्चात आवेदन पत्र का प्रिंट जरूर लेवें।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें