ये एक्ट्रेस करती है पापा के साथ दारू पार्टी, नाम जानकर आपको यकीन नहीं होगा !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे मौजूदा है, जो आज हर तरह फैमस है साथ ही इस सितारों के बच्चे भी इनकी तरह फैमस है, कई सितारे है जिनके बच्चो के बीच बहुत अच्छी बोन्डिंग देखने को मिलती है, सभी सितारें ज्यादातर खुले विचारों के माने जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार हैं। जो अपने परिवार के साथ हर बात को शेयर करते हैं।

ये सब करना अच्छी बात हैं लेकिन इन सब के बीच कुछ बातें ऐसी होती हैं जोकि आज का समाज भी स्वीकार नहीं कर पाता हैं। आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी लड़की की बात करने वाले है, जो अपने पिता के साथ शराब पीती है। जब सैफ अली खान के बेटी हुई थी वह उस समय जवान थे।

सैफ अली खान और उनकी बेटी अच्छे दोस्त है। सैफ अली खान ने बताया कि सारा अपनी सभी बातें मुझसे शेयर करती है क्योंकि वह मुझे अपना सबसे अच्छा दोस्त भी मानती है। हम साथ में डिस्को या बार में भी जाते हैं और वहां पर ड्रिंक भी करते हैं हम दोनों ही एक अच्छे दोस्त हैं। सैफ और सारा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की। इनकी डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल तो नही दिखा पाई लेकिन सारा के अभिनय की तारीफ हुई। इसके बाद सारा की दूसरी फिल्म फिल्म सिंबा में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आये है। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसन्द आयी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें