ये गंजे बॉलीवुड स्टार्स करते नकली बालों का इस्तेमाल, नंबर 5 का नाम कर देगा हैरान

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनके पीछे लाखो लोग दीवाने है और उनके बहुत ही ज्यादा फैन है. फिल्मो में काम करने वाले एक्ट्रेस जयादातर तो अपने चेहरे को लेकर फेमस है. एक्ट्रेस इतने सुन्दर नहीं होते है जितने ये दीखते है. इनकी खूबसूरती का राज़ तो इनका मेकअप और कपडे है जो लुक देते है. बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसे है जिनकी झलक पाने के लिए इंसान तरसता है और यह एक्ट्रेस असल जिंदगी में गंजे है.

रजनीकांत

रजनीकांत को उनकी एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में और साऊथ में जाना जाता है, अपने जीवन में उन्होंने कई सारी फिल्मे दी है जो सुपर हिट गयी है.रजनीकांत अपने स्टाइल को लेकर मशहूर है. रजनीकांत फिल्म में विक का इस्तेमाल करते है
.
अक्षय कुमार

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार आज की युवा पीढ़ी के सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले अभिनेता है. लाखो लोग इनके दीवाने है. अक्षय कुमार के सर पर बहुत ही कम बाल है. और फिल्मो में वह हमेशा विक पहनते है.

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान है जिनको सब भाईजान के नाम से जानते है. सलमान खान की फैन फोलोविंग तो पूरी दुनिया में है और यहाँ करोडो लोगो का दिल जितने वाले अभिनेता है सलमान खान की पुरानी फिल्मो में देखा गया है की सलमान खान के बहुत ही कम बाल होते है. सलमान खान के सारे बाल झड़ गए है और उन्होंने अपने बालो का इलाज़ करवाया है

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से भी जाना जाता है. कपिल पंजाब से बिलो करते है. जब कपिल ने अपने करियर की शुरुआत की तो उनके सर पर बहुत ही कम बाल थे. कपिल शर्मा को पहले की तुलना अब देखा जाये तो उनके बाल काफी घने और काले हो गए है. कपिल ने अपने बालो की सर्जरी करवाई है.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन जिनको सहनशा के नाम से भी जानते है. यह अपनी एक्टिंग को लेकर दुनिया में मशहूर हो गए है. इन्होने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे की है. अमिताभ बच्चन की उम्र के साथ साथ उनके बाल भी झड़ चुके है. इसलिए वह अक्सर विक पहनते है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें