ये 5 बड़े सुपरस्टार लगाते हैं नकली बाल, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

.

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जो की 50 की उम्र पार कर चुके है पर अभी भी काफी जवान दिखते हैं। ऐसा वो सर्जरी और कुछ मेडिसिन की मदद से करते है। वैसे कभी कभी उनकी असली उम्र कैमरे के सामने आ जाती है जैसे की उनके सफ़ेद और झड़ते बाल कैमरे से छिपा नहीं सकते है पर हेयर ट्रांसप्लांट की मदद से वो अपने बाल फिर से उगा लेते है। तो आज हम आप को कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाए है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान आप को बता दे की सलमान अब 53 साल के हो चुके है पर काफी समय पहले ही उनके बाल झड़ना शुरू हो गए थे जिस के बाद उन्होंने अमेरिका जा कर पुरे 2 करोड़ रुपया खर्च कर हेयर ट्रांसप्लांट करवाए।

कपिल शर्मा

वैसे अभी जो आप कपिल के बाल देख रहे है वो उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट की मदद से उगाए है आप को बता दे की पहले कपिल के इस पर बहुत ही कम बाल थे जब वो पहले स्टैंड कॉमेडी किया करते थे तब उनके सर पर काफी कम बाल थे और अब जैसा की आप जानते है की कपिल पूरी तरह से बदल चुके है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी भी इस समस्या से बच नहीं पाए थे आप को बता दे की अक्षय ने एक बार नहीं बल्कि कई बार हेयर ट्रांसप्लांट करवाए है जैसा की आप देख सकते है की इस तस्वीर में साफ दिख रहा है की उनके सिर के बाल झडा चुके है।

अमिताभ बच्चन

इस बात में कोई शक नहीं है की अमित जी के सिर पर जो बाल है वो नकली हैं। उन्होंने भी कई बार अपने सिर पर हेयर ट्रांसप्लांट करवाए है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें