योगा क्लास के बाहर इस अवतार में नजर आई मलाइका अरोड़ा, देखे लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, हाल ही में उन्हें योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था, इस दौरान मलाइका बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई थी, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है। 

चेहरे पर मास्क

इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है, आइटम क्वीन ने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ब्लैक ब्रा और जैकेट पहना था, जो उन्हें खूब आकर्षक बना रहा है, पैपराजी के सामने मलाइका ने जबरदस्त पोज दिये, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा है।

बेहद आकर्षक
इस आउटफिट में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, मलाइका अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, उनके रोजाना के दिनचर्या में जिम और योग शामिल है, जिम और योग लुक भी उनका खूब सुर्खियां बटोरता है।
रिलेशनशिप

आपको बता दें कि मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं, दोनों अपने रिलेशन पर मुहर लगा चुके हैं, हालांकि शादी कब करेंगे, इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन माना जा रहा है कि इसी साल के आखिर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें