रांची में पति का खौफनाक कदम, गुस्से में पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। मामला घरेलू विवाद का बताया जा रहा है। जानकारी और शिकायत के बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। वहीं, पीड़ित महिला को इलाज के लिए रांची रिम्स के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति की पहचान आमिर के रूप में हुई है। वह नामकुम का रहने वाला बताया जा रहा है। पीडि़त महिला की बुआ ने बताया कि रविवार की सुबह हिना अपने घर में मुंह धो रही थी। इसी दौरान आमिर वहां पहुंचा और स्टील के जग में रखा तेजाब हिना के चेहरे पर फेंककर वहां से भाग निकला।

पड़ोसियों ने कराया भर्ती

तेजाब फेंके जाने के बाद हिना ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद घर और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घरवालों को हिना ने तेजाब फेंकने की बात कही जिसके बाद उसे तत्काल रांची रिम्स के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया गया।

उधर, हिना के घरवालों ने आरोपी आमिर के खिलाफ नामकुम थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जांच में शामिल अधिकारियों ने कहा कि पति को उसकी क्रूरता के लिए संबंधित धाराओं के तहत दंडित कराने का प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें