रानी मुखर्जी की इस जैकेट की कीमत जब जानेंगे, कान से निकल जाएगा धुंआ !

बॉलीवुड सितारे अक्सर दो चीजो की वजह से सोशल मीडिया की तस्वीरों में छाए रहते हैं. पहली वजह होती हैं उनकी आने वाली कोई फिल्म जिसके प्रमोशन के लिए वो यहाँ वहां घूमते रहते हैं. वहीँ दूसरी वजह होती हैं इन सितारों के द्वारा पहनी गई महँगी और स्टाइलिश ड्रेस. जब भी कोई पार्टी या इवेंट होता हैं तो ये बॉलीवुड सितारें आपको सजे धजे एक से बढ़कर एक ड्रेस पहने नजर आ जाते हैं. इसके पीछे इनका एक ही मकसद होता हैं कि ये अपनी इमेज जनता के बीच बनाए रखे और मीडिया की खबरों का हिस्सा बन जाए. लेकिन पिछले कुछ सालो से अब ये सितारे एयरपोर्ट पर भी नए नए लुक में तस्वीरें देकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनने लगे हैं.1 लाख 30 हजार की जैकेट पहनी नजर आई रानी मुखर्जी

अब हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर नजर आई रानी मुखर्जी को ही ले लीजिए. रानी मुंबई एअरपोर्ट पर एक ख़ास ब्लैक लेदर जैकेट पहनी नजर आई. इस जैकेट की ख़ास बात यह हैं कि इसकी कीमत आपकी और हमारी उम्मीद से कई गुना ज्यादा हैं. जानकारी के मुताबिक रानी के द्वारा पहनी गई इस ब्लैक जैकेट की कीमत पुरे 1 लाख 30 हजार रुपए हैं. आम लोगो के लिए यह कीमत कही ज्यादा हैं लेकिन इन सितारों के लिए इस तरह के महंगे कपड़े पहनना आम बात हैं. हम यदि 1 हजार की जैकेट भी खरीद ले तो उसे सालो तक घिसते रहते हैं लेकिन ये सितारे इन महँगी ड्रेस को एक दो बार पहनने के बाद छोड़ देते हैं.

रानी मुखर्जी 90 के दशक में काफी पॉपुलर अभिनेत्री हुआ करती थी. हालाँकि उनकी पॉपुलैरिटी अब भी बरकरार हैं लेकिन उनकी फिल्मो की लिस्ट अब धीरे धीरे कम होती जा रही हैं. रानी आखिरी बार हिचकी फिल्म में नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल तो नहीं कर पाई थी लेकिन रानी के प्रसंसको ने उनके जोरदार अभिनय को सराहा था.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें