‘रामायण’ की कास्टिंग से नाराज कंगना ने रणबीर-करण को कहा दुर्योधन-शकुनि अंकल

कंगना रनौत को शायद ये बात बर्दाश्त नहीं हो रही है कि रणबीर कपूर को नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम के रोल के लिए चुना गया है। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को दुर्योधन और करण जौहर को शकुनी मामा कहकर भला-बुरा कहा. दोनों ही किरदार ‘महाभारत’ के विलेन हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए नोट में एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ झूठ फैलाने के प्रमुख संदिग्ध हैं।

कंगना रनौत ने रणबीर और करण पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों ने उनके खिलाफ बहुत बुरी अफवाहें फैलाई हैं और कहा है कि ऋतिक रोशन और दोनों उनकी लड़ाई में जबरदस्ती रेफरी थे। कंगना ने दावा किया कि वह अभी कमजोर स्थिति में हैं, लेकिन जब उन्हें सत्ता मिलेगी तो वह बताएंगी कि वह किस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल हैं।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया

कंगना रनौत ने कहा कि रणबीर-करण के अपराध उन्हें जेल भेजने के लिए काफी हैं। वह लिखती हैं, ‘जब मेरे पास शक्ति होगी, तो मैं उनकी डार्क वेब, हैकिंग, जासूसी जैसी अवैध गतिविधियों का पर्दाफाश करूंगी।’ उन्होंने अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया, जो उनकी बातों पर ध्यान देते हैं। एक्ट्रेस ने नोट में दावा किया है कि रणबीर और करण ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी और करियर में उनका दखल बर्दाश्त के बाहर है।’

कंगना रनौत रणबीर-आलिया के खिलाफ बोलती रही हैं

कंगना रनौत ने कहा कि जब रणबीर शिव के रोल में आए तो उनकी फिल्म को सभी ने नजरअंदाज किया। अब वे भगवान राम बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें रावण होना चाहिए। एक्ट्रेस लंबे समय से रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट के खिलाफ बोलती रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने उन पर जासूसी करने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें