रिलीज के बाद धमाल मचा रहा है राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मलाई बरफ’, क्या देखा आपने ये VIDEO

भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मलाई बरफ’ इन दिनों धूम मचा रहा है, जिस वजह से कुछ ही दिनों में इस गाने में 3 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है।

राकेश मिश्रा का यह गाना आज भी खूब सुना जा रहा है और शादी व अन्य पार्टियों में लोग इस गाने पर झूमते नजर आ जा रहे हैं। इस गाने की फैन फॉलोइंग महिला संगीत प्रेमियों के बीच भी खूब है। राकेश मिश्रा ने अपने इस गाने से एक बार फिर साबित कर दिया है कि भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। तभी नियमित अंतराल पर उनके एक से बढ़कर एक गानों को लोगों का प्यार मिलता है और गाने मिलियंस व्यूज को पार कर जाते हैं।

‘मलाई बरफ’ राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का समर स्पेशल गाना है, जो एक खूबसूरत सी केमिस्ट्री पर आधारित है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि यह गाना अभी और भी वायरल होगा। गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि आप लोगों ने मेरे गाने को जितना प्यार दिया है, वह मेरे लिए अमूल्य है। यह आपका ही गाना है। इसे और बड़ा बनाइए। राकेश मिश्रा ने कहा कि दर्शकों के स्नेह और सम्मान से और भी अच्छे गाने करने का प्रोत्साहन मिलता है। यह हमारी इंडस्ट्री है और इसमें जितना महत्व एक सिंगर का है उतना ही महत्वपूर्ण ऑडियंस भी है। इसलिए मुझे लगता है कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का ग्राफ लगातार ऊंचाइयों पर है। मेरे इस गाने को इतना पसंद करने के लिए मैं अपने दर्शकों का हमेशा दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

गाना ‘मलाई बरफ’ को राकेश मिश्रा ने भोजपुरी की खूबसूरत फीमेल वॉइस शिल्पी राज के साथ रिकॉर्ड किया है। इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ पारुल ठाकुर नजर आई हैं, जिनकी केमिस्ट्री देखकर दर्शकों ने भी खूब सराहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें