लोस चुनाव : उत्तराखंड में भाजपा ने उम्मीदवारों के नामांकन, चुनाव प्रचार-प्रसार रणनीति को दिया अंतिम रूप

– नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए जबरदस्त उत्साह: मुख्यमंत्री

– भाजपा मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति और उम्मीदवारों के साथ हुई बैठक

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंधन समिति के साथ सोमवार को राज्य के पार्टी मुख्यालय में लोकसभा उम्मीदवारों की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान उम्मीदवारों के नामांकन, चुनाव प्रचार-प्रसार की योजना, आगामी दिनों में होने वाली रैलियों, बैठकों के साथ अन्य चुनाव प्रबंधन रणनीति को भी अंतिम रूप दिया गया। सभी उम्मीदवारों के नामांकन में मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

सोमवार सायं बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य महेंद्र भट्ट, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने नैनीताल लोकसभा उम्मीदवार एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, हरिद्वार उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, अल्मोड़ा से उम्मीदवार अजय टम्टा, टिहरी लोकसभा से उम्मीदवार महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह के साथ चुनावी रणनीति और तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। इस दौरान आगामी नामांकन एवं अन्य वैधानिक प्रक्रिया के साथ चुनाव रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड को एक परिवार की तरह मानते हैं। ऐसे में हम सभी का दायित्व है कि अपने परिवार के संरक्षक को रिकॉर्ड मतों से सभी पांचों सीटें जीतकर दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का दम प्रदेश के लोग देख रहे हैं, लिहाजा लोगों में मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए जबरदस्त उत्साह है। प्रधानमंत्री मोदी अक्सर कहते हैं कि उनका उत्तराखंड से कर्म और मर्म का रिश्ता है, एक परिवार की तरह वह प्रदेश का ख्याल रखते हैं। अब समय है कि हम सब को मिलकर अपने संरक्षक को पिछले दो चुनावों से भी अधिक मतों से पांचों सीट उन्हें जीतकर दें। आज देश मोदी मय हो गया है और प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना निश्चित है।

केन्द्र से विचार विमर्श के बाद स्टार प्रचारकों की अंतिम सूची जारी की जाएगी : महेन्द्र भट्ट

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने बताया कि संगठन की ओर से लोकसभा चुनाव से संबंधित नामांकन और अन्य सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह समेत अन्य सभी स्टार प्रचारक को लेकर सभी लोकसभा सीटों से जानकारी ली गई है। इसके आधार पर केन्द्र से विचार विमर्श के बाद स्टार प्रचारकों को अंतिम सूची जारी की जाएगी। पार्टी ने तय किया है कि प्रत्येक बूथ के प्रत्येक पन्ने तक हमारे कार्यकर्ता पहुंचेंगे और जनता का आशीर्वाद हासिल करेंगे।

बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, खिलेंद्र चौधरी, राजेंद्र बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार समेत सभी लोकसभा प्रभारियों ने शिरकत की।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें