लोस चुनाव : 24 अप्रैल को मेरठ में रहेंगे योगी, अखिलेश और मायावती, जानें पूरा कार्यक्रम

मेरठ। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान का समय निकट आ गया है। अपने राजनीतिक समीकरणों को धार देने के लिए मंगलवार को मेरठ में एक वर्तमान मुख्यमंत्री और दो पूर्व मुख्यमंत्री पहुंच रहे हैं। मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो होगा तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 दिन के अंदर मेरठ में पांचवीं बार आ रहे हैं। वे पुराने शहर में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में रोड शो करेंगे। उनका काफिला दलित, ब्राह्मण, वैश्य, पिछड़े वर्ग की आबादी से होते हुए मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों से भी गुजरेगा। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभी कुछ दिन पहले ही मेरठ-हापुड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनीता वर्मा के समर्थन में हापुड़ रोड स्थित मुस्लिम बाहुल्य हाजीपुर गांव में जनसभा की थी। अब मंगलवार को बागपत लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मेरठ जनपद की सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में उनकी जनसभा होगी। हर्रा-खिवाई नगर पंचायत की सीमा पर वे बागपत से सपा उम्मीदवार अमरपाल शर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

इसी तरह बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी मंगलवार को हापुड़ रोड स्थित अलीपुर गांव में बसपा उम्मीदवार देवव्रत त्यागी के समर्थन में जनसभा करेंगी। दलित वोटरों को अपने पाले करने के साथ ही मुस्लिम मतदाताओं को भी पक्ष में लाने के लिए मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में जनसभा आयोजित की जा रही है। इन दोनों नेताओं की जनसभा के लिए भी पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें