वशीकरण: किसी भी स्त्री-पुरूष को बनाएं अपना, जानें ये आसान टोटका

 कई बार हम लोग किसी के प्यार में इतने पागल हो जाते हैं और उसे पाने के लिए हम लोग सही और गलत में फर्क करना भी भूल जाते हैं और हर प्रकार से अपने प्यार को पाने की हसरत रखते हैं। जब हम किसी से प्यार करते हैं या किसी के साथ प्रेम में पड़ जाते हैं तो हम लोग अपने पाटर्नर से सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं। जिससे कि, हमारे पाटर्नर को भी पता लग जाए कि, हम उसे प्यार करते हैं और उसके बिना नहीं रह सकते हैं। वहीं कुछ लोग किसी स्त्री-पुरूष, कन्या आदि से प्रेम तो करते हैं, लेकिन उसके सामने अपने प्यार का इजहार करने से डरते हैं या अन्य कई कारणों से उसके सामने अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं, तो ऐसी स्थिति में लोग अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण के उपायों का सहारा लेते हैं, जिससे कि, वो अपने प्यार को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें।

वशीकरण करने से हम लोग अपने पाटर्नर को बिना प्रपोज किए उसके साथ प्रेम के बंधन में बंध जाते हैं और उसका प्यार हासिल कर लेते हैं, लेकिन उसके लिए हमें वशीकरण और उसके उपायों के बारे में जानना आवश्यक होता है। तो आइए जानते हैं वशीकरण के एक ऐसे ही अचूक उपाय और मंत्र के बारे में जिससे आप किसी भी कन्या, स्त्री, शादीशुदा महिला या पुरूष को आसानी से अपने वश में कर सकते हैं और उसका प्रेम पा सकते हैं।

किसी भी महिला अथवा पुरूष को अपने साथ प्यार के रिश्ते में बांधने के लिए आप 108 लहसुन की कलियां ले लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों कर उनकी माला बना लें। इसके बाद एकांत स्थान में मिट्टी का दीपक जलाकर बैठ जाए और जिसे भी आप अपने वश में करना चाहते हैं उसका ध्यान करते हुए ‘वषयं कुरूम भवंति स्वाहा’ मंत्र का एक माला जाप करें।

गुरुवार शनिवार अथवा मंगलवार के दिन आप इस उपाय को प्रारंभ करें और जब तक आपका प्रेम पाटर्नर स्वयं चलकर आपके पास ना आ जाए, आप इस मंत्र का प्रतिदिन इसी प्रकार से नियमपूर्वक लहसुन की माला से जाप करते रहें। आप देखेंगे कि, कुछ ही समय में आपका पाटर्नर आपके प्रति आकर्षित हो जाएगा और स्वयं ही आपके सामने अपने प्यार का इजहार करेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें