विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ की पहले दिन की कमाई आई सामने

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ कल 19 जुलाई को पूरे भारत में रिलीज हो गई। ‘बैड न्यूज’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही। इतना ही नहीं, ‘एनिमल’ जैसी फिल्मों की सफलता के बाद तृप्ति की आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ से उम्मीदें चरम पर थी। विक्की कौशल-तृप्ति डेमरी टीजर, ट्रेलर, गाने से लेकर इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर ‘बैड न्यूज’ के पहले दिन की कमाई सामने आई है।

‘बैड न्यूज’ के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

फिल्म ‘बैड न्यूज’ की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है। यह आय ठीक कही जा सकती है। लगातार बारिश की मार ‘बैड न्यूज’ पर भी पड़ी है। कुछ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है तो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है। अब सभी का ध्यान इस बात पर है कि ‘बैड न्यूज’ अगले कुछ दिनों में कैसी कमाई करेगी।

किस ओटीटी पर देखी जा सकती है ‘बैड न्यूज’

आनंद तिवारी की ‘बैड न्यूज’ की ओटीटी रिलीज को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। निर्माताओं ने फिल्म के डिजिटल अधिकार लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को बेच दिए हैं। जिससे यह साफ हो गया है कि ‘बैड न्यूज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। करीब दो महीने बाद सितंबर में ‘बैड न्यूज’ ओटीटी पर आ सकती है। हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट या मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें