व्यापार में घाटा लग रहा है तो आज ही करे ये उपाय, कभी नहीं होगा नुकसान…

कभी कोई गरीब नहीं बनना चाहेगा. यहाँ तक कि जो अमीर हैं वो भी हमेशा और अधिक पैसा कमाने की सोचते रहते हैं. आप ने ये भी नोटिस किया होगा कि कई बार कोई गरीब अचानक से अमीर बन जाता हैं तो कोई अमीर गरीबी की गिरफ्त में आ जाता हैं. ये सारा खेल आपके घर की पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी का होता हैं. जिस घर में अधिक नेगेटिविटी होती हैं वहां पैसा कभी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता हैं. ऐसे घरो में कुछ ना कुछ नुकसान होता रहता हैं. इस घर के सदस्यों की किस्मत भी काफी खराब होने लगती हैं और ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वो बिगड़ जाता हैं.

दरअसल आज हम आपको एक ऐसी ही चीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम काली हल्दी है। जी हां शास्त्रों में इस काली हल्दी को अचूक हथियार माना गया है। तंत्र शास्त्र में बताया गया है कि काली हल्दी के टोटकों का असर कभी खाली नहीं जाता। काली हल्दी को चमत्कारी माना जाता है इसमें तांत्रिक और मांत्रिक ताकत छिपी होती है। इसके उपयोग से बीमार व्यक्ति को स्वस्थ किया जा सकता है इसके अलावा यह तांत्रिक विधि से सिद्ध करने पर व्यक्ति को धनवान बनाती है। हम बता रहे हैं इसकी ऐसी ही ताकत के बारे में। जी हां वैसे तो आपको बता दें कि काली हल्दी का मिल पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन फिर भी यह पंसारी की दुकानों में मिल जाती है। यह हल्दी काफी उपयोगी और लाभकारक है। आज हम आपको इसके कुछ खास उपायेग बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद आप सभी नहीं जानते होंगे

सबसे पहला उपाय तो आपको ये बता दें कि अगर आपके पास धन आता है लेकिन कई बार धन उसके हाथ टिकता नहीं है, इसलिए उनको चाहिए की वो शुक्लपक्ष के प्रथम शुक्रवार को चांदी की डिब्बी में काली हल्दी, नागकेशर व सिन्दूर को साथ में रखकर मां लक्ष्मी के चरणों से स्पर्श करवा कर धन रखने वाले स्थान पर रख दें, जी हां क्योंकि ये उपाय करने से धन रूकने लगेगा। यदि आपके व्यवसाय में निरन्तर गिरावट आ रही है,

तो शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरूवार को पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र, चांदी का सिक्का व 11 अभिमंत्रित धनदायक कौड़ियां बांधकर 108 बार ऊँ नमो भगवते वासुदेव नमः का जाप कर धन रखने के स्थान पर रखने से व्यवसाय में प्रगतिशीलता आ जाती है। सबसे पहले तो आपको बता दें कि अगर आपका व्यवसाय मशीनों से सम्बन्धित है और ऐसे में आए दिन ऐसी महंगी मशीन खराब हो जाती है, तो आप काली हल्दी को पीसकर केशर व गंगा जल मिलाकर प्रथम बुधवार को उस मशीन पर स्वास्तिक बना दें। यह उपाय करने से मशीन जल्दी खराब नहीं होगी।

कहा तो ये भी जाता है कि दीपावली के दिन पीले वस्त्रों में काली हल्दी के साथ एक चांदी का सिक्का रखकर धन रखने के स्थान पर रख देने से वर्ष भर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। अगर कभी किसी भी व्यक्ति या फिर बच्चे को नजर लग जाती है तो तो काले कपड़े में हल्दी को बांधकर 7 बार उपर से उतार कर बहते हुये जल में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से नजर चाहे कितनी भी बुरी हो तुरंत उतर जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें