वक़्त के साथ गजब बदले ये 7 सितारे, हैरान कर देंगी पुरानी और आज की तस्वीरें

बॉलीवुड में समय के साथ सभी एक्टर्स बदल जाते है और पूरा चेंज हो जाते है। आप इनकी पुरानी तस्वीरें देख खुद बोलेंगे कि ये पहले कुछ और होते है और वर्तमान में वह कुछ और ही है. समय के साथ साथ बहुत सारा चेंजिंग आ ही जाता है हर इंसान में उसी तरह बॉलीवुड में कई सितारों में भी बहुत कुछ चेंज आया है.

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर है. जिनका पहले 95 किलो से भी ज्यादा वजन था. इश्कजादे फिल्म से अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था और उस फिल्म से पहले उन्होंने कई घंटो तक जिम में कड़ी मेहनत करके अपना वजन कम किया था.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा है. यह वर्तमान में भले ही सुन्दर है लेकिन पहले यह बहुत ही मोटी थी इनका वजन 90 किलो था. उन्होंने बड़ी मेहनत से अपना वजन कम किया है.

श्रुती हसन

इनके लुक्स और सुंदरता में भी काफी परिवर्तन आया है. इन्होने 10 साल पहले की फोटो शेयर की है इंस्टाग्राम पर और वर्तमान में वह बहुत ही चेंज है

सारा अली खान

सारा अली खान में भी बहुत ही ज्यादा परिवर्तन आया है. वर्तमान में सारा अली खान पूरी तरह से चेंज लगती है.

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की फिल्म “धड़क” से इन्होने बॉलीवुड में अपना कदम रखा है. धड़क फिल्म में आने से पहले जाह्नवी ने बहुत ही मेहनत की थी. और बहुत ही परिवर्तन आ गया है.

ख़ुशी कपूर

ख़ुशी कपूर ने बचपन में वह ख़ुशी ब्रेसेस पहनती थी. वर्तमान में वह बहुत ही अलग दिखने लग गयी है बॉलीवुड में वह डेब्यू करने वाली है.

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले परिणीति चोपड़ा का लुक काफी अलग था. बॉलीवुड में आने से पहले उनका वजन 86 किलो था. खुद को फिट रखने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और अपना वजन 28 किलो कम किया. वर्तमान में उनकी फिटनेस के कई फैंस दीवाने है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें