शादी के बाद अथिया शेट्टी-केएल राहुल हुए रोमांटिक, किस करते हुए वीडियो वायरल, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के लाडली बेटी व अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की है। जब से अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधे हैं, उसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते 23 जनवरी 2023 को अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने एक प्राइवेट समारोह में बेहद ही सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई थी, जिसमें दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस में दोनों ने सात फेरे लिए और इसी के साथ अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने जीवन के नए सफर की शुरुआत की है। ऐसे में आए दिन अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल का लेटेस्ट रोमांटिक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अथिया शेट्टी और केएल राहुल फैंस के बीच काफी चर्चा में बने हुए हैं।

शादी के बाद रोमांटिक हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल

आपको बता दें कि शादी से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने अफेयर की खबरों के चलते लगातार लाइमलाइट बटोरते रहे हैं। देखते ही देखते दोनों बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स के लिस्ट में शुमार हो गए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल का एक प्यारा सा वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। शादी के बाद से ही वह एक के बाद एक अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से साझा कर रहे हैं। केएल राहुल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं।

केएल राहुल के द्वारा जो वीडियोस किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह अथिया शेट्टी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों को ही इस वीडियो में जमकर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के इस वीडियो को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

केएल राहुल ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें