श्रेयस तलपड़े ने रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘गोलमाल-5’ को लेकर किया ये कमेंट

हिंदी सिनेमा की कॉमेडी फिल्मों में से एक फिल्म ‘गोलमाल’ के हर एपिसोड ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस सीरीज की चार फिल्में रिलीज हुईं। इन चार फिल्मों के बाद दर्शक गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर श्रेयस तलपड़े ने इस पर कमेंट किया है।

मीडिया से बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि हम भी ‘गोलमाल 5′ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना शुरू होने से पहले ही रोहित और अजय ने फिल्म के अगले पार्ट का ऐलान कर दिया था। दुर्भाग्य से कोविड आया और चीजें बदल गईं। ईमानदारी से कहूं तो हमें नहीं पता कि कहानी क्या है। यह बात सिर्फ रोहित शेट्टी ही जानते हैं इसलिए मैं फिल्म की कहानी के बारे में तभी बात कर सकता हूं जब वे मुझे बुलाएंगे। लेकिन हां, हम इसका इंतजार कर रहे हैं।’

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की पहली फिल्म ‘गोलमाल फन अनलिमिटेड’ 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शरमन जोशी, तुषार कपूर, अरशद वारसी और अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद रोहित शेट्टी ने अपने प्रशंसकों के लिए ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल-3’ और ‘गोलमाल अगेन’ नाम से तीन सीक्वल बनाए हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें