सनी देओल इस शादीशुदा एक्ट्रेस से करते थे बेहद प्यार, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

असल जिन्दगी में हमेशा अपने शर्मीले स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा रौबिले अंदाज में नजर आए। उन्हें फिल्मों में इश्क फरमाते कम ढ़ाई किलो का हाथ दिखाते ज्यादा देखा गया है। लेकिन असल में उनका किरदार कैसा था यह बात कम ही कम ही लोग जानते हैं। स्क्रीन पर हमेशा ढ़ाई किलो का हाथ दिखाने वाले सनी ने प्यार के ढ़ाई अक्षर भी खूब पढ़े हैं।

आपको बता दे की सनी देओल का पहला रिश्ता अमृता सिंह से बना था और इन दोनों की प्रेम कहानी तभी से शुरूआत तभी हो गई थी जब अमृता और सनी ने एक साथ फिल्म बेताब में डेब्यू किया। रील लाइफ में एक-दूसरे के लिए जीने मरने की कसमें खाने वाले सन्नी-अमृता कब एक दूसरे के करीब आ गए उन्हें भी नहीं पता चला। अमिताभ के बाद दूसरे एंग्री यंग मैन बने सनी की अमृता ने पब्लिकली भी तारीफ करनी शुरू कर दी। लोगों ने अमृता को यह भी कहते हुए सुना कि उनके जीवन में यदि कोई रीयल मैन है तो वह सनी ही हैं। हालांकि तब तक उन्हें सनी के शादी के बारे में नहीं पता था। अमृता को जब सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो दोनों में दूरियां बन गईं|

लेकिन आज हम बताने जा रहे हैं सनी देओल के एक ऐसे प्यार के बारे में जो कभी भी एक दूसरे के नहीं हो सके।कुछ ख़बरों के मुताबिल अमृता सिंह से रिश्ते खत्म होने के बाद सनी का दिल एक और एक्ट्रेस के लिए धड़का था जिसके बारे में बहतु कम ही लोग जानते होंगे |आज हम आपको बताने वाले है की वो कौन सी एक्ट्रेस थी जिसके लिए सनी देओल पागल थे |दरअसल खबरों की माने तो अमृता से दूर होने के बाद सनी की करीबियां शादी शुदा  डिंपल कपाड़िया से बढ़ने लगीं।

जब सनी देओल ने बॉलीवुड में एक खास पहचान बना ली तो सभी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया आई हालांकि उस वक्त सनी देओल और डिंपल कपाड़िया दोनों ही शादीशुदा थे लेकिन इन दोनों के बीच बेहद प्यार हो गयासनी देओल और डिम्पल कपाड़िया ने फिल्मों में एक साथ काम किया जिसके चलते दोनों को एक दूसरे से प्यार और लगाव हो गया। सनी देओल और डिंपल को कई बार एक साथ घूमते हुए भी देखा गया था।

सनी देओल जब डिंपल के प्यार में थे तब सनी की शादी भी हो  चुकी थी और डिंपल भी पहले से ही शादीशुदा थी | रिपोर्ट के अनुसार शादीशुदा होने के बावजूद सनी ने डिंपल को एक पत्नी का अधिकार दे दिया था। हालांकि सनी-डिंपल ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को छुपा कर रखा लेकिन उनका यह रिश्ता छुपा नहीं रह पाया और इसीलिए  जब इनका प्यार बढ़ता ही जा रहा तब इनके प्यार के चर्चे सनी देओल की पत्नी पूजा देओल के पास भी  पहुंचे तो सनी की पत्नी पूजा सनी देओल से बेहद नाराज हो गयी जिसकी वजह से  सनी देओल को डिंपल से अलग होना पड़ा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें