समंदर से निकलकर इस एक्ट्रेस ने यूं दिया कैमरे को पोज, देखिये हॉट तस्वीरें

एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, लोगों को उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद आती है, कह सकते हैं कि सनी की तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, सनी बिकिनी पहने बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वो समंदर में दौड़ती दिखी, वाइन कलर की बिकिनी में सनी ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है।  

बैकग्राउंड में गाना
सनी लियोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ और हनी सिंह का गाना सनी सनी… भी सुनाई दे रहा है, ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

खुद पोस्ट की
सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को फैंस के साथ साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, बीच बेबी, इसके अलावा उन्होने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की है, वहीं एक तस्वीर में सनी किनारे पर लेटी हुई शानदार लग रही है, तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, यहां किसी फिल्टर की जरुरत नहीं।नया घर

आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी अपने परिवार के साथ मुंबई में नये घर में शिफ्ट हुई है, वहीं कुछ समय पहले ही सनी ने अपनी आने वाली फिल्म शीरो की शूटिंग खत्म की है, ये फिल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें