सरकरी नौकरी : सीनियर असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट के इन पदों की निकली भर्ती, जानिए आवेदन तिथि


Government jobs 2021:तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने सीनियर असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार इस पद को पाने के इच्छुक है वे लोग आधिकारिक वेबसाइट -tspsc.gov.in पर जाकर 20 मई 2021 से पहले तक टीएसपीएससी सहायक भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए कुल 127 रिक्त पदों पर भर्तीयां होनी हैं। जिनमें से 15 वरिष्ठ सहायक के लिए हैं और 112 जूनियर सहायक के लिए हैं।

तेलंगाना राज्य सेवा आयोग पीवी नरसिम्हा राव तेलंगाना पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय और प्रो जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय की ओर से 127 रिक्त पदों की भर्ती के आवेदन जारी किए गए है। जो उम्मीदवार इस पद को पाना चाहते है वे जारी की गई नोटिफिकेशन पर जाकर शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, की जांच कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ
आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 19 अप्रैल 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 20 मई 2021

पदों का विवरण

वरिष्ठ सहायक पी.वी. नरसिम्हा राव तेलंगाना पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय – 15
जूनियर सहायक-सह-टाइपिस्ट में पी.वी. नरसिम्हा राव तेलंगाना पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय – 10
जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय – 102 में जूनियर असिस्टेंट-कम-टाइपिस्ट

आयु सीमा:

18 से 34 वर्ष

TSPSC सहायक पदों के लिए चयन प्रक्रिया

चयन लिखित परीक्षा (ऑब्जेक्टिव टाइप) के आधार पर किया जाएगा। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में योग्यता के क्रम में उत्तीर्ण होंगे, उन्हें आवश्यकतानुसार रिक्त पदों के लिए प्रमाण पत्र, समुदाय और श्रेणीवार सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। चयन के लिए न्यूनतम योग्यता अंक OCs 40%, BC 35% एससी, एसटी और पीएच 30% होना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें