सरकारी नौकरी : इस विभाग में निकली कई पदों पर भर्ती , जानिए आवेदन की अंतिम तिथि  

सरकारी नौकरी की तलाश करने के वालों के लिए यह लेख पढ़ना बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है। पश्चिम बंगाल सरकार के स्वास्थ्य विभाग, बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC), रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) और पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) कई पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवारों को भर्तियों के लिए मांगे गए प्रारुप में आवेदन करना होगा। अधिक जानकारी जैसे पात्रता आदि के लिए यह लेख पढ़ें।

#1

इस भर्ती के लिए करें आवेदन

पश्चिम बंगाल सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने पुरुलिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (PGMC) में टेस्टिंग लेबोरेटरी के लिए प्रयोगशाला तकनीशियन और डेटा एंट्री ऑपरेटर आदि पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए 10 जून को वॉकइन इंटरव्यू होगा। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन और PhD कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने योग्य हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें

#2

बिहार में इन पदों पर निकली भर्ती

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने खनिज विकास अधिकारी (MDO) के पदों पर भर्ती के लिए फिर से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अब इसके लिए अब 5 जून से 25 जून तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं फीस जमा करने की अंतिम तिथि 18 जून है। संबंधित विषय में मास्टर कर चुके उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य हैं। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में शामिल होना होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें।

#3

DRDO भर्ती के लिए करें आवेदन

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने जूनियर रिसर्च फैलोशिप के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती के लिए 11 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में इंजीनियरिंग कर चुके उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य हैं।  बता दें कि उम्मीदवारों का चयन एक साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

इस भर्ती की अधिक जानकारी प्राप्त के लिए यहां टैप करें।

#4

अप्रेंटिस पदों पर निकली भर्ती

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 14-30 जून तक आवेदन कर सकते हैं। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग और डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने योग्य हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार की आयु सीमा भी तय है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए साक्षात्कार होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें