सरकारी नौकरी : क्लर्क और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित विभिन्न पदों के लिए निकली जॉब्स, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

CSEB Kerala Recruitment 2021: केरल राज्य सहकारी सेवा परीक्षा बोर्ड (CSEB) ने जूनियर क्लर्क, डीईओ, कैशियर, सहायक सचिव और चीफ अकाउंटेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 01 सितंबर 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप में अप्लाई कर सकते हैं। केरल राज्य सहकारी सेवा परीक्षा बोर्ड (सीएसईबी) नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.csebkerala.org/notifications/general-candidates से चेक कर सकते हैं। उक्त पदों पर भर्ती के लिए 10वीं पास से स्नातकोत्तर डिग्रीधारी युवा आवेदन के पात्र हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि: 03 अगस्त 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 01 सितंबर 2021

Latest Govt Jobs 2021

रिक्तियों का विवरण
जूनियर क्लर्क / कैशियर – 226 पद
डाटा एंट्री ऑपरेटर – 09 पद
सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर – 06 पद
असिस्‍टेंट सेक्रेटरी/चीफ एकाउंटेंट/मैनेजर – 07 पद
टाइपिस्ट – 01 पद 

शैक्षणिक योग्यता
सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग -अलग निर्धारित की गई है। 10वीं से पीजी डिग्री/डिप्लोमाधारी उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार केरल राज्य सहकारी सेवा परीक्षा बोर्ड (CSEB) नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से 01 सितंबर 2021 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप (नीचे संलग्न) 01 में भेज सकते हैं। सितंबर 2021 शैक्षिक योग्यता, आयु, जाति, विकलांग और विकलांग डुप्लिकेट को प्रमाणित करने के लिए प्रमाण पत्र के साथ स्व-सत्यापित और सामग्री होना चाहिए। आवेदन डाक या डाक द्वारा भेजे जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें