सलमान की ये तस्वीरें देख दुश्मन भी हो जाएगा फैन, बोलेगा- ‘भाईजान जैसा कोई नहीं..’

सलमान खान बॉलीवुड में सबसे दबंग एक्टर माने जाते है. सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है और उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है. लेकिन सलमान की निजी ज़िन्दगी हमेशा विवादों ने घिरी रही है. कोर्ट में उनके खिलाफ कई तरह के केस चल रहे है. लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो जानकर शायद ही कोई होगा जो सलमान का फैन न हो.

सलमान खान के जो तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे है और जो किस्से हम आपको बताने जा रहे है वो जानकर आप भी यही कह उठोगे सलमान जैसा और कोई नहीं. आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान खान अपनी कमाई का 90 प्रतिशत हिस्सा गरीबों में दान कर देते है.

आज सलमान खान लाखों दिलों की उम्मीद है और करोड़ो दिलों की धड़कन है क्योंकि उन्होंने करोड़ो लोगों की मदद की है. इस देश में लाखों परिवार की दुआ सलमान खान के साथ है.

सलमान खान ने खुद का एक NGO भी बना रखा है जिसका नाम बींग ह्यूमन है. जो भारत में काफी फेमस है. यह संगठन गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करता है. इस संगठन की सहायता से करोड़ों लोग अब तक लाभ पा चुके है.

सलमान अक्सर गरीब और बेसहारा बच्चो से मिलने अनाथालय जाते है और उनकी हर संभव मदद करने का काम वे खुद करते है. सलमान फिल्मो के साथ साथ समाज कल्याण के कार्यों का भी बहुत समय देते है.

साथ ही सलमान ने बॉलीवुड में भी कई कलाकारों की काफी मदद की है और उनके कैरियर बनाने में सलमान का बहुत अहम् योगदान माना जाता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें