सलमान से पंगा लेने की गलती किए ये 5 सितारे, करियर की लग गई वाट

सलमान खान को दरियादिल के नाम से भी जाना जाता है। जी हां, सलमान न तो अपने दोस्तों को भूलाते हैं औऱ न ही अपने दुश्मन को खुद को भूलने देते हैं। मतलब साफ है कि सलमान दोनों ही चीजें बड़ी ही शिद्दत से निभाते हैं। दंबग खान के बॉलीवुड में दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा है। सलमान का कई सितारों के साथ बड़ा झगड़ा हो चुका है, जिसकी वजह से वो उन सितारों की अब शक्ल तक नहीं देखना चाहता है।

सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय

इन दोनों की लव स्टोरी से तो सभी वाकिफ ही होंगे। उन दिनों दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे। अगर ये रिश्ता ज्यादा दिन चलता तो शायद आज सलमान कुंवारे नहीं होते। सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे की शक्ल न देखने की कसम भी खा ली। इतना ही नहीं, संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में इन दोनों ऑफर मिला था, लेकिन दोनों ने ही सिरे से खारिज कर दिया।

सलमान और अर्जुन कपूर

सलमान और अर्जुन कपूर पहले दोस्त हुआ करते थे। एक साथ उठना बैठना इनकी आदत बन गई थी। लेकिन इनके बीच पंगा तब हुआ जब अर्जुन का दिल सलमान की भाभी पर आ गया, जिसकी वजह से सलमान खान की बहन अर्पिता का रिश्ता टूट गया, इसके बाद सलमान का गुस्सा अर्जुन पर फूट गया और तब से लेकर अब तक दोनों एक दूसरे के सामने कभी नहीं आएं।

सलमान और विवेक

सलमान और विवेक के बीच लड़ाई होने की वजह ऐश्वर्या हैं। जी हां, सलमान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक के साथ बढ़ने लगी, जोकि सलमान को रास नहीं आई। विवेक को उन्होंने 40 कॉल किये, जिसके बाद सलमान ने विवेक को बड़ी धमकी भी दी थी। और अब तक दोनों के बीच कभी भी बातचीत नहीं हुई।

सलमान और रणबीर कपूर

एक समय इन दोनों ने स्क्रीन शेयर किया था, लेकिन अब एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं।  इन दोनों के बीच दूरी कैटरीना की वजह से आई थी। दरअसल, उन दिनों कैटरीना सलमान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि रणबीर ने सलमान से कैटरीना को छीन लिया और फिर दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई और सलमान और रणबीर एक दूसरे के दुश्मन बन गये।

सलमान और ऋतिक रोशन

सलमान खान और ऋतिक पहले काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया, जिसकी वजह ऋतिक सलमान से नफरत करने लगे। दरअसल, ऋतिक रोशन एक समय पर सलमान खान को अपना मेंटर मानते थे, लेकिन फिल्म गुजारिश जब रिलीज हुई तो सलमान ने कहा कि कोई कुत्ता भी इस फिल्म को देखने नहीं गया, ऐसे में दोनों के बीच नफरत भर गई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें