सिर्फ 7 रुपये में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB Data और 100 sms, जानें जबर्दस्त प्लान…

आज के समय में इंटरनेट सबकी जिंदगी का खास हिस्सा बन गया हैं. माडर्न टाइम के साथ दुनिया भी माडर्न होती जा रही हैं. इस बीच स्मार्टफोन सबकी लाइफ का खास हिस्सा बन गया हैं. आज के समय में आधे से ज्यादा काम एक क्लिक के जरिए आप घर बैठे कर सकते हैं. इसमे सबसे अहम रोल है इंटरनेट का. इंटरनेट के जरिए ही लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं. इसके जरिए आप ऑनलाइन पैमेंट से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं. इसके अलावा मीलों दूर बैठे साथियों से वीडियो कॉल के जरिए भी जुड़ सकते हैं.

इस बीच आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए है जो सस्ते के साथ काफी बेहतरीन भी हैं. अगर हम आपको कहे कि क्या सिर्फ 7 रुपये में रोज 2GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग आपको मिल सकता है?  तो क्या आप ये सुनकर यकीन करेंगे. शायद नहीं लेकिन ये सच है. दरअसल, आज हम आपके लिए Airtel कंपनी का एक ऐसा ही जबर्दस्त ऑफर लेकर आए है. जिसकी मदद से आप मात्र 7 रुपये रोजाना खर्च करने पर एक बेहद बेहतरीन प्लान का फायदा उठा सकते है.

बता दें कि Airtel ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऐसे प्लान लेकर आती रहती है जिससे यूजर्स का फायदा हो.कंपनी के इस शानदार प्लान में दस रुपये से भी कम के खर्च में रोजाना 100SMS फ्री मिलते हैं. साथ ही किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. अक्सर बहुत कंपनी ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से रोजाना 2GB इंटरनेट Data देती है.

मिली जानकारी के मुताबिक Airtel प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई प्लान्स ऑफर करती है. इनमें से एक Annual Plan है जिसकी कीमत 2,498 रुपये है. इसकी वैलिडिटी 365 दिन है. अगर आप इस प्लान को गौर से देखें तो इसकी रोजाना Cost मात्र 6.84 रुपये है. यानी आपको 7 रुपये प्रतिदिन से भी कम में एक बेहद शानदार प्लान मिल रहा है. इस प्लान के बहुत से फायदें भी है. कई प्लान्स में Airtel आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे OTT के मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देती है. आपको इनकी जानकारी कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट में मिल सकती है.

इसके अलावा Airtel कई फैमली प्लान्स भी ऑफर कर रही है. फैमिली प्लान्स की कीमत 749 रुपये, 999 रुपये और 1,599 रुपये है. दरअसल अगर आप एक साधारण पोस्टपेड प्लान में एड-ऑन कनेक्शन लेते हैं तो इसका चार्ज 299 रुपये है. फैमली के लिए Airtel का 749 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी है. इस पोस्टपेड प्लान में दो मुफ्त एड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं. इसमें एक रेग्युलर और एक सिर्फ डेटा एड-ऑन मिलता है. प्लान में महीने भर के लिए 125 जीबी डेटा मिलता है, जिसके साथ डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी गई है. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए गए हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें