सुकेश ने जेल से जैकलीन को लिखा खास पत्र, जन्मदिन पर किया ये बड़ा वादा

नई दिल्ली। कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को 11 अगस्त को उनके जन्मदिन पर एक सुपर सरप्राइज देने का वादा किया है।

गुरुवार को अपने वकील अनंत मलिक के जरिए जारी पत्र में सुकेश ने जैकलीन के लिए अपने प्यार और उन्हें कितना मिस कर रहे हैं, इसका इजहार किया है। उन्होंने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्डस में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्हें सुपरस्टार कहा था। 

सुकेश ने पत्र में लिखा, माई लव, माई बेबी जैकलीन, माई बोम्मा मैंने 28 अप्रैल को फिल्मफेयर अवार्डस देखा, मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आप आउटस्टैंडिंग हैं और आपका प्रदर्शन सबसे अच्छा था।

पूरे शो में आपका डांस एक्ट बहुत ही शानदार था, बेबी आप सुपर-हॉट लग रही थीं और आपने मुझे अपने प्यार में और भी पागल बना दिया है। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, आप एक बॉम, सुपर स्टार, माई बेबी गर्ल हैं। 

मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं, मेरी रानी। बोटा बोम्मा, मैं तुम्हें अपना सब कुछ मानता हूं और बहुत प्यार करता हूं। हर सेकंड में तुम्हारे बारे में सोचता हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं।

मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं, साथ ही आपके जन्मदिन के लिए मेरे पास एक सुपर सरप्राइज है, आप इसे पसंद करेंगीं, मैं अपना वादा निभा रहा हूं! इंतजार नहीं कर सकता! बेबी मैं बस यही चाहता हूं कि आप मुस्कुराते रहें, मैं यहां हूं, सच्चाई की उलटी गिनती शुरू हो गई है, चिंता मत करो बेबी। रिपोर्ट के अनुसार, यह देखना बाकी है कि सुपर सरप्राइज क्या है?

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ dainikbhaskarup.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें