स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, अन्य राज्यों से लायी जाती थीं लड़कियां

Rudrapur Crime News : उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के रूद्रपुर (Rudrapur) में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने स्पा सेंटर (Spa Center) के मालिक और संचालिका को गिरफ्तार करते हुए मौके से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं।

उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार जनपद की मानव तस्करी रोधी इकाइयों (AHTU) को रूद्रपुर स्थित गैलेक्सी स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर अनैतिक कार्य कराये जाने की सूचना मिल रही थी। शिकायत थी कि इस सेंटर के पास सारा दिन लफंगों की भीड़ लगी रहती है। जिससे आसपास का न केवल माहौल खराब हो रहा है, बल्कि भले घर की महिलाओं का निकलना तक दूभर होता जा रहा है।

मसाज के नाम पर देह व्यापार

पुलिस की ओर से इस शिकायत की पुष्टि की गयी। मामला सही पाये जाने पर एएचटीयू की प्रभारी बसंती आर्य की अगुवाई में पुलिस की एक टीम की ओर से स्पा सेंटर में छापा मारा गया। श्रीमती आर्य ने बताया कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर अनैतिक देह व्यापार को अंजाम दिया रहा था। मौके से इसकी पुष्टि हुई है।

अन्य राज्यों से लायी जाती थीं लड़कियां

अनैतिक धंधे के लिये हरियाणा, दिल्ली और अन्य राज्योें से लड़कियां यहां लायी जाती थीं। मौके पर कई लड़कियां भी मिली। जांच करने पर सेंटर के पास थेरेपी या मसाज पार्लर का कोई प्रमाण पत्र भी नहीं पाया गया। सेंटर में मौजूद लड़कियों ने बताया कि मसाज के नाम पर स्पा सेंटर के मालिक द्वारा उनसे अनैतिक कार्य करवाया जाता है।

कई प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री बरामद

मना करने पर सेंटर से निकाल देने की धमकी दी जाती है। वह गरीबी और मजबूरी के चलते इस धंधे को कर रही हैं। छाप मारने वाली टीम को मौके से कई प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुईं।

स्पा सेंटर के मालिक गिरफ्तार

लड़कियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक संदीप वर्मा उर्फ वीर पुत्र विजयपाल वर्मा निवासी 1192 गली नं0 3, आदर्शनगर, वल्लभगढ़, फरीदाबाद, हाल निवासी बनखंडी रोड, ट्रांजिट कैम्प, रूद्रपुर और संचालिका निकिता उर्फ नीतू पुत्री रामवीर सिंह निवासी जीए-49, प्रहलादपुर, बदरपुर, दक्षिणी दिल्ली को तत्काल गिरफ्तार कर इन दोनों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें