हाई सिक्योरिटी के बीच सलमान खान ने नन्हे फैन को लगाया गले, वीडियो वायरल

सलमान खान के फैंस पूरी दुनिया में हैं। बच्चों से लेकर बड़े सब सलमान को चाहते हैं। सलमान खान भी हमेशा अपने फैंस से खुलकर मिलते हैं। ऐसा ही बुधवार देर रात एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान के आसपास कड़ी सुरक्षा भी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक बच्चा सलमान से मिलने पहुंच जाता है।

सलमान खान के एक वीडियो को पैपराजी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान आधी रात को सिक्योरिटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट जाते नजर आ रहे हैं। भीड़ के बीच से गुजरते हुए सलमान की नजर अपने नन्हे फैन पर पड़ी, जो उनकी तरफ दौड़ रहा था। सलमान उसे देखकर रुक गए। सलमान ने उस नन्हे फैन को गले लगाया और प्यार से उसके गाल थपथपाए। एयरपोर्ट के इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है।

इंटरनेट यूजर्स भी सलमान खान की तारीफ में कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘भारतीय सिनेमा में अब तक का सबसे हैंडसम और सबसे अच्छा दिखने वाला अभिनेता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जलवा है यार भाई का। भाई आप जैसा कोई नहीं।’

काम की बात करे तो हाल ही में सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। अब सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ की तैयारियों में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी एक छोटे से रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें