हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकलीं इन पदों पर नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

HPCL Project Associate Vacancy: अगर आप हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) में नौकरी पाना चाहते है तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। एचपीसीएल (Hindustan Petroleum) ने प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहता है तो वे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया नोटिफिकेशन अच्छे से पढ़ ले। इस भर्ती से संबंधित आपको नीचे जानकारी बताई जा रही है। यह वैकेंसी उन उम्मीदवारों के लिए है जो साइंस बैकग्राउंड से हैं।

उम्र सीमा:–
इस वैकेंसी के लिए आवेदक की उम्र 28 साल या इससे कम होनी चाहिए। हालांकि ओबीसी, एससी, एसटी व दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी। 

ऐसे करें आवेदन :—
हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की इस वैकेंसी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना है। आवेदन की प्रक्रिया 11 अक्टूबर 2021 से शुरू हो चुकी है। आपके पास अप्लाई करने के लिए 31 अक्टूबर 2021 तक का समय है। एप्लीकेशन फॉर्म (HPCL job application) का लिंक आगे दिया गया है। उस लिंक पर क्लिक करके आप इस नौकरी के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं। 

चयन प्रक्रिया :—
इस जॉब के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। आवेदनों की शॉर्टलिस्टिंग के बाद सिर्फ एक इंटरव्यू लिया जाएगा। इसके आधार पर ही कैंडिडेट्स का सेलेक्शन होगा। सबसे खास बात इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को कोई आवेदन शुल्क नहीं चुकानी पड़ेगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें