2024 का चुनाव भारत के स्वाभिमान को नई बुलंदी देने का चुनाव है : मोदी

क्रांतिकारियों की जननी शाहजहांपुर की धरती पर आकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं :: पीएम

शाहजहांपुर

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को शहीदों को नगरी शाहजहांपुर पहुंचे जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी सांसद अरुण सागर को पुनः बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने पर उन्हें वोट देने की अपील की। सर्व प्रथम जनपद आगमन पर पीएम मोदी का वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद और राज्य मंत्री जेपीएस राठौर सहित बीजेपी पदाधिकारियों ने पीएम का स्वागत किया। जिसके बाद बरेली मोड़ पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सर्व प्रथम शहीदों को नगरी में आने पर पंडित रामप्रसाद बिस्मिल, ठाकुर रोशन सिंह और असफाक उल्ला खान को याद करते हुए मंच से ही नमन किया। जिसके बाद बाबा विश्वनाथ और भगवान परशुराम को प्रणाम करते हुए क्रांतिकारियों की जननी शाहजहांपुर की धरती को नमन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यह 2024 का लोकसभा चुनाव सामान्य नहीं है कौन एमपी बने कौन जीते कौन हारे किसकी सरकार बने किसकी नही बने इतने मात्र के लिए यह चुनाव नहीं है यह चुनाव बहुत ही ऐतिहासिक चुनाव है।यह चुनाव एक एक वोट शसक्त भारत बनाने के संकल्प की मजबूती और गारंटी है।


इस दौरान पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी से भी ज्यादा आपके वोट की गारंटी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जनता को पुनः देश विरोधी ताकतों को एक बहुत बड़ा संदेश देना है । यह आपका वोट ही है जो आतंकवाद को काबू में रखेगा। और भारत को दुनियां की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।


पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो साही परिवार दिल्ली में रहता है कांग्रेस को वह भी वोट नहीं देंगे। पीएम मोदी ने शाहजहांपुर की पिछली सरकारों की स्थिति बताते हुए कहा कि पिछली सपा जैसी सरकारों में शहीदों को नगरी में सड़क सुरक्षा स्वास्थ्य और बिजली की व्यवस्थाएं ठप पड़ी थी थीं जिसे योगी सरकार के आते ही आपको बदलाव देखने मिले हैं। गंगा एक्सप्रेस वे की नीव भी आपके शाहजहांपुर से ही रखी गई थी। इस दौरान पीएम मोदी ने जनपद में कराए गए विकास कार्यों को याद दिलाते हुए बीजेपी सरकार की उपांधिया गिनाई। पीएम ने कहा कि अगामी 13 मई को होने वाले मतदान में अपना गारंटी वाला वोट देश हित में अवश्य करें और लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी अरूण कुमार सागर और ददरौल विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अरविन्द सिंह को जिताएं।


जनसभा कार्यक्रम में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, बीजेपी प्रत्याशी व बीजेपी सांसद अरुण सागर,बीजेपी जिलाध्यक्ष केसी मिश्रा, राज्य सभा सांसद मिथिलेश कुमार, वीर विक्रम प्रिंस, चेतराम, हरिप्रकाश वर्मा, सलोना कुशवाहा विधायकगण के अलावा ददरौल विधानसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी अरविन्द सिंह, पूर्व विधायक शरदवीर सिंह, राकेश मिश्रा,रमाकांत मिश्रा, रुपेश पांडेय आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें