कार ने सड़क किनारे सो रहे 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत, गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला

गुस्साई भीड़ ने कार चालक को पीट-पीटकर मार डाला
पटना, 26 जून (हि.स.)। राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला, जबकि कार में सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगाया हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत करने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के पुराने बाईपास के दाऊद बीघा के पास हरिजन कॉलोनी में सड़क किनारे सो रहे चार बच्चों को तेज रफ्तार एसयूवी कार ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद भागने के क्रम में एसयूवी गाड़ी एक पोल से टकराकर पलट गई।  स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है। आक्रोशित लोगों ने कार में आग लगाकर सड़क जाम कर दिया है। वे इस मामले में मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग कर रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों की पहचान राजू कुमार(11), रोहित कुमार(13) और हलेन्द्र कुमार(9) हैं। जख्मी मनीष कुमार(15) का इलाज चल रहा है।
Back to top button
E-Paper