लखनऊ विश्वविद्यालय में कोरोना पॉजिटिव पाये गए शिक्षक के बाद 7 कर्मचारी होम क्वारंटाइन

लखनऊ, । लखनऊ विश्वविद्यालय में जंतु विज्ञान विभाग के शिक्षक डॉक्टर सूचित स्वरूप के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विभाग के सात कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। विश्वविद्यालय के भीतर अन्य विभागों में एहतियात के तौर पर आने जाने वाले लोगों को उनके हाथों को सेनीटाइज करने की अपील की जा रही है।


लखनऊ विश्वविद्यालय के जंतु विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर सुधीर कुमार ने बताया कि डॉक्टर सूची स्वरूप के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट कल आई थी। इसके बाद उनसे संपर्क में आए सात कर्मचारियों की सूची मंगाई गई। आज से यह सातों कर्मचारी होम क्वारंटाइन हो गए हैं। उन्होंने बताया कि विभाग के यह 7 कर्मचारियों में कनिष्ठ सहायक पवन कुमार, प्रयोगशाला सहायक सुनील कुमार, लैबबेयरर बाबूलाल, लैबबेयरर मुन्ना, लैबबेयरर गौरव, सफाई कर्मचारी प्रेम और सफाई कर्मचारी जितेंद्र शामिल हैं। 


उन्होंने बताया कि लखनऊ विश्वविद्यालय में कोरोना से संक्रमण की आशंका पर कोई भी कर्मचारी या शिक्षक हेल्पलाइन नंबर 180011800514528 पर संपर्क कर सकता है या विभाग को सूचना दे सकता है। लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन और विभागों के विभागाध्यक्षों को इस बाबत सूचना दी गई है।

Back to top button
E-Paper