B’DAY स्पेशल:   अपनी बर्थडे पार्टी में भाई संग सपना ने जमकर मचाया धमाल, देखे पार्टी का ये VIDEO 

नई दिल्ली। हरियाणा की स्टार डांसर और बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। 25 सितंबर, 1990 को जन्मीं सपना ने अपना 28वां जन्मदिन इतने धूमधाम से मनाया कि इसके चर्चे सोशल मीडिया पर भी हो गए।

सपना के 28वें जन्मदिन के लिए उनके परिवार ने खास तैयारियां कीं, जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में सपना अपने जन्मदिन का केक काटते और नाचते हुए दिख रही हैं।

28 साल की हुईं सपना चौधरी

28 साल की हुईं सपना चौधरी

सपना चौधरी मंगलवार 25 सितंबर को 18 साल की हो गईं। सपना ने अपना 28वां जन्मदिन सोमवार रात को अपने परिवार और करीबियों के साथ मनाया। सोमवार रात को सपना के जन्मदिन के लिए उनके भाई और परिवार ने खास तैयारियां की थीं। एक कमरे को गुब्बारे और फूलों से सजाया गया।

मां के साथ काटा जन्मदिन का केक

मां के साथ काटा जन्मदिन का केक

रात 12 बजे सपना ने फिर अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ केक काटा। केक काटते हुए सपना इतनी ज्यादा उत्साहित थीं कि खुशी से नाचने भी लग गईं। सपना ने अपनी मां के साथ जन्मदिन का केक काटा।

वायरल हुए पार्टी के वीडियो

सपना ने अपने भाई का दिया हुआ गिफ्ट भी फैंस को दिखाया। उन्होंने बताया कि उनके भाई ने उन्हें क्या-किया गिफ्ट दिया है। ये वीडियो सपना के फैन क्लब्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गए।

https://www.instagram.com/p/BoHfKFoBfYW/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BoHyjeFBVB6/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BoHz8rbhRU0/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BoH2aMJBwV3/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BoIuoCJB1iP/?utm_source=ig_embed

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें