सनबीम स्कूल में लगा 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन कैंप…

मिर्जापुर। शनिवार को सनबीम स्कूल हुरूआ आमघाट में 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों के लिए वैक्सीनेषन तथा कोविड जाॅच शिविर में बच्चों मे काफी उत्साह रहा। मेडिकल टीम की तरफ से सुरेन्द्र कुमार द्विवेदी, शशि तिवारी, उर्मिला गुप्ता चन्दे्रश कुमार, रामप्रवेश यादव उपस्थित रहे तथा कोरोना लड़ाई लड़ने के लिए जहाॅ युवा और बुजुर्ग वैक्सीनेषन को लेकर लापरवाह हो चले थे तो वही 15 से 18 साल की आयु के बच्चे वैक्सीन लगवाने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे है। बच्चों का कहना रहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अब वह भी षामिल हो गए है। इन बच्चों को वैक्सीन लगाने के लिए आज मीरजापुर जिले के हुरूआ आमघाट स्थित सनबीम स्कूल हुरूआ में वैक्सीनेषन कैंप लगाया गया।

सनबीम स्कूल हुरूआ में वैक्सीन लगवाने पहुची 11वीं कक्षा की छात्रा श्रेयशी और साक्षी तथा कक्षा 10 में अनन्या और नन्दिनी ने बताया कि पहले थोड़ा सा डर लग रहा था लेकिन अब वैक्सीन लगवा कर वे काफी खुश है, उन्हे सबसे बड़ी इस बात की खुषी है कि कोरोना की इस लड़ाई में अब वे भी षामिल हो गयी है और सभी को यह लड़ाई मिलकर लड़नी है।

प्रधानाचार्य मोहोजित रे ने बताया कि सरकार की गाइडलाइन के तहत यह कैंप लगाया गया है और कैंप के बारे में विद्यार्थियों तथा अभिभवकों को सूचित कर दिया गया था जिसके चलते बच्चे आज वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे है और बच्चों में वैक्सीनेशन को लेकर काफी उत्साह है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें