मझवां विधानसभा का एक एक गांव मेरे लिए लखनऊ और दिल्ली: सोहनलाल श्रीमाली

कर्मभूमि में जनता के बीच हूं, शीर्ष नेतृत्व के निर्देश का होगा पालन

मिर्जापुर। प्रदेश के तमाम विधानसभा क्षेत्रों में राजनीतिक दलों से दावेदारी करने वाले संभावित उम्मीदवार भले ही महीनों महीनों से दिल्ली लखनऊ एक कर टिकट मिलने पर वापस अपने क्षेत्र में और कटने या न मिलने पर अज्ञातवास या भीतरघात में जुट गये हों, कोई दल बदलू हो गया हो,  लेकिन जिले के मझवां विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के सशक्त दावेदार एवं समर्पित कार्यकर्ता सोहनलाल श्रीमाली कहते हैं कि हमारा तो लखनऊ दिल्ली कर्मभूमि मझवां क्षेत्र है।

आज भी अपने कर्मभूमि मझवां में अपने लोगों के बीच हूं और टिकट की घोषणा सुनने के बाद ही वापस लौटूंगा। शीर्ष नेतृत्व का जो भी निर्देश होगा, उसका पूरी तरह पालन किया जाएगा। आपको बता दें कि विंध्याचल निवासी सोहन लाल श्रीमाली ने विगत 42 वर्षों से लगातार संघ की सेवा में खुद को तपाया है। संघ में दीर्घ कालीन साधना के फलस्वरूप विगत वर्ष वे पदमुक्त होकर राजनीतिक यात्रा का पदार्पण किये और जुलाई महीने में उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में जिले के कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी संख्या के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। सदस्यता लेने के बाद अपने कर्म भूमि मझवां विधानसभा क्षेत्र में पूर्णरूप से सक्रिय हो गये। यही नहीं, उन्होंने मझवां विधानसभा के सैकड़ों गांवों में रात्रि प्रवास किया, लोगों के घर रुके, वही स्नान, वही ध्यान, वही भोजन और वही संपर्क में जुटे रहे। और तो और जहांं इस समय संभावित प्रत्याशी अपना खर्च कर रहे हैं, वहीं सोहन लाल के प्रति मझवां की जनता का समर्पण भाव ही कहा जाएगा कि जुलाई से आचार संहिता लगने से पूर्व तक क्षेत्र की जनता ने कार्यकर्ताओं ने सैकडों स्थानो पर सैकड़ों की तादात मे अपने खर्च से बाटी चोखा कार्यक्रम रखा और सहभोज किया।  

   बुधवार को दैनिक भास्कर से वार्ता के दौरान श्रीमाली ने कहाकि अपने कर्म भूमि में जनता के सेवा सहयोग में तत्पर हूं। ना मैं लखनऊ जाऊंगा और ना मैं दिल्ली। शीर्ष नेतृत्व का जो भी निर्देश होगा, उसका पालन किया जाएगा। मेरा लखनऊ दिल्ली मझवां विधानसभा का एक एक गांव है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें