मिर्जापुर : यूपी को गुंडामुक्त बनाने का कार्य योगी सरकार ने किया- अरुण सिंह 

मिर्जापुर। हलिया के हथेड़ा मैदान में मंगलवार को चुनावी जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा कि देश के खजाने पर अगर किसी का पहला हक है, तो देश के गरीबों का है। कोरोना के समय में महिलाओं को पैसा देने का कार्य किसी ने किया है, तो मोदी सरकार ने किया है। किसानों के खातों में प्रधानमंत्री सम्मान निधि के माध्यम से 6 हजार रुपये का किस्त खातों में भेजा है। कोविड को देखते हुए वैक्सीन के प्रोत्साहन का कार्य किया और निःशुल्क वैक्सीन लोगो को लगवाते हुए सुरक्षित किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी को देखा है।

अखिलेश यादव को गरीबी से कोई मतलब नहीं है। उत्तर प्रदेश को गुंडा मुक्त प्रदेश बनाने का कार्य प्रदेश की योगी सरकार ने किया है। हमारा संकल्प है कि सरकार बनाते ही किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी तथा गरीबों को होली दीपावली पर दो दो निःशुल्क सिलेंडर दिया जाएगा।अनुसूचित जाति के छात्र छात्राओं को निःशुल्क शिक्षा दिलाई जाएगी। अपने निधि सेेे कराए गए कार्यो की बखान करनेेे के साथ 6 माह के अंदर कुछ जन समस्याओं से संबंधित कार्य संपन्न करानेेे के लिए आश्वस्त किया। 

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा कि देश की 80 करोड़ ग्रामीण निःशुल्क राशन ले रही है। गरीबों के कल्याण के लिए आजादी के बाद कोई सरकार आए तो वह मोदी की सरकार है। महिलाओं के लिए इज्जत घर बनवाने का कार्य भी मोदी सरकार ने किया है। गरीबों को उपचार के लिए आयुष्मान कार्ड के माध्यम से पांच लाख रुपए तक इलाज के लिए दिया। इस दौरान नेता द्वय ने जनता जनार्दन से छानबे से गठबंधन प्रत्याशी राहुल प्रकाश को विजई बनाने की अपील की। 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें