पंजाब हुआ आप का- सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा, नहीं बचा पाए अपनी सीट

पंजाब प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा दे दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में साख के साथ अपनी सीट भी नही बचा पाए। नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर हल्का ईस्ट से प्रत्याशी थे और वहा के ३ बार के एमएलए भी रहे है। उनका कड़ा मुकाबला अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया के साथ था लेकिन इन दोनो को लड़ाई में आम आदमी पार्टी को कैंडिडेट जीवमजोत कौर बाजी मार गई और ईस्ट से तकरीबन 5800 वोटों से हर गई।

अमृतसर पूर्व सीट से हार का सामना करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अपने पद से इस्तीफा दे दिया।पंजाब चुनाव के नतीजों में बड़ा मोड़ आया क्योंकि आप की झाडू से कांग्रेस के कई बड़े चेहरों को उड़ा दिया गया है. ऐसा लगता है कि केजरीवाल मॉडल ने सिद्धू के पंजाब मॉडल पर जोरदार प्रहार किया है। इससे पहले सिद्धू ने आम आदमी पार्टी और विपक्ष को बधाई दी थी।

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ”अवसरवादी” सिद्धू आप में शामिल होंगे या नहीं? यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल सिद्धू की ओर से हार को जिमेदारी तो ली गई है। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से कांग्रेस के सभी जीते हुए कैंडिडेट को मीटिंग के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन अब देखना होगा की यह मीटिंग होगी जा नही अगर होगी तो इसे लीड कौन करेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें