पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में चुनाव लड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली/शिमला: पंजाब विधानसभा चुनाव में दमदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी पहाड़ी राज्य हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ताल ठोक दी है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में शनिवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है. उसी तरह हिमाचल में भी सभी विधानसभाओं में अपने उम्मीदवार उतारकर जीत दर्ज करेंगे.

शिमला में होने वाले नगर निगम चुनावों में भी आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिमला आएंगे. सत्येंद्र जैन ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा सरकार से लोग दुखी हैं और आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने जा रही है. हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल को लागू किया जाएगा..

प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य हालत खस्ता है और आम आदमी परेशान है. हिमाचल में आम आदमी पार्टी का मुकाबला कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी से है. प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं है और बीजेपी को हराने की कांग्रेस के बस की बात नहीं है. ऐसे में आम आदमी पार्टी का सीधा का मुकाबला भाजपा से होने वाला है.

प्रदेश में भाजपा कांग्रेस के बड़े नेता आम आदमी के संपर्क में है और जल्द ही पार्टी भी ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी. जो पैसा नेताओं के ऐशो आराम पर खर्च होता है. वही पैसा आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को मुफ्त बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा पर खर्च करेगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें