मैनपुरी : दंपति के विवाद में पहुंची पुलिस से मारपीट

– दबंगो ने पीआरवी पुलिस की वर्दी भी फाड़ी

औंछा/मैनपुरी। थाना क्षेत्र के गांव गोगादेव में दंपति के विवाद की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस पर दबंगों ने हमला कर दिया। पीआरवी बैन में मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी गई। इस मामले में दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

थाना क्षेत्र के गांव गोगादेव में पीआरवी पुलिस को सूचना मिली कि एक दंपति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है।  सूचना मिलते ही डायल 112 की बुलेरो गाड़ी से पुलिसकर्मी यशपाल सिंह और चालक आरक्षी विष्णु गुर्जर गांव गोगादेव पहुंच गए। दंपति के बीच का विवाद सुलझाने के बाद पुलिसकर्मी वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें मोहकमपुर मंदिर के पास बनी मार्केट में रामजी पुत्र राजपाल सिंह चौहान और उसके दो साथियों ने रोक लिया। पुलिसकर्मी यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों ने कहा कि बिना इजाजत के गांव गोगादेव में कैसे पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने अपनी ड्यूटी का हवाला दिया। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बताया गया है कि रामजी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। वहां पर किसी तरह मामला शांत हो सका। इसके बाद थाने पहुंचकर पीडि़त पुलिसकर्मी ने आरोपियों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्या बोले थानाध्यक्ष औंछा

पुलिसकर्मी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो की गिरफ्तारी के लिये दबिश जारी है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी बच नही पायेगे।- अजीत कुमार थानाध्यक्ष औंछा।

आरोपी पक्ष का पुलिस पर गंभीर आरोप

पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी पक्ष के परिवार के लोगों का आरोप है कि नगला कंचन पुलिस चौकी के इंचार्ज दीपचन्द्र शर्मा द्धारा घर में घुसकर तोड़फोड़ व महिलाओं के साथ अभद्रता की गयी है, जिससे महिलाओं में भय व्याप्त है, जिसकी शिकायत वह उच्चाधिकारियों से करेगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें