मैनपुरी : सुदिती ग्लोबल एकेडमी, मैनपुरी में हुआ कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन

– 12 वर्ष से लेकर 14 वर्ष के विद्यार्थियों को दी गई कोविड-19 की वैक्सीन

मैनपुरी। सामाजिक कार्यों में सदा प्रतिभाग करने वाली संस्था सुदिती एजूकेशनल एण्ड रिसर्च फाउण्डेशन द्वारा जिला प्रशासन एवं जनपद की स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ शहर के विद्यालय सुदिती ग्लोबल एकेडमी, मैनपुरी में 12 से 14 वर्ष के विद्यार्थियों के लिए कोविड 19 वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। ज्ञातव्य है कि पिछले वर्ष से कोविड 19 महामारी ने सभी देश वासियों को झकझोर दिया है, जिससे बचाव हेतु हमारे देश के वैज्ञानिक लगातार वैक्सीन बनाने में लगे हुए हैं। दिनांक 16 मार्च 2022 से पूरे देश में 12 से 14 वर्ष तक की उम्र के विद्यार्थियों को वैक्सीनेशन का शुभारम्भ किया गया है।

इसी क्रम में सुदिती एजूकेशनल एण्ड रिसर्च फाउण्डेशन ने विद्यार्थियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए तथा कोविड 19 से बचाव हेतु जिला प्रशासन तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी श्री पी पी सिंह के सहयोग से सुदिती ग्लोबल एकेडमी, मैनपुरी के परिसर में वैक्सीनेशन शिविर लगवाया। शिविर में 12 वर्ष से लेकर 14 वर्ष तक के विद्यार्थियों को कोविड 19 से बचाव हेतु वैक्सीन की पहली खुराक लगाई गई।

सुदिती एजूकेशनल एण्ड रिसर्च फाउण्डेशन के चेयरमैन डा. राम मोहन ने हुए कहा कि हमें कोविड 19 से बिल्कुल भी नहीं डरना है। कोविड 19 से बचाव हेतु आप सभी को वैक्सीन की पहली खुराक दी जा रही है, वैक्सीन की दूसरी खुराक 28 दिन बाद दी जाएगी। कोविड 19 महामारी से बचाव के लिए सबसे पहली आवश्यकता है, सरकार द्वारा निर्धारित निर्देशों का भली-भांति पालन करें। शिविर के सफल आयोजन में सुदिती एजूकेशनल एण्ड रिसर्च फाउण्डेशन की निदेशिका डा कुसुम मोहन एवं स्वास्थ विभाग के श्री नितिन सक्सेना, टीकाकरण टीम से विनय शुक्ला, अनुज कुमार एवं अनुराग कुमार का उल्लेखनीय योगदान रहा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें