मिर्जापुर : महामहिम के हाथों पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त कर विंध्य भूमि पर लौटी अजीता श्रीवास्तव

जाति, धर्म, संप्रदाय और राजनीतिक दलों की पराकाष्ठा से ऊपर उठकर लोगों ने किया स्वागत 

मिर्जापुर।

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के रुकते ही अलग ही नजारा देखने को मिला। जाति, धर्म, संप्रदाय और राजनीतिक दलों की पराकाष्ठा से ऊपर उठकर जिले के सभी वर्ग के लोगों ने पद्मश्री पुरस्कार प्राप्तकर जनपद में पहली बार पहुंची श्रीमती अजीता श्रीवास्तव का मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर बाजे गाजे के साथ जोरदार खैरमकदम किया।

रेलवे स्टेशन पर पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के पहुंचते ही जी नाइनटीन बोगी के बाहर खड़े सैकड़ों की तादाद में शहर एवं जनपद के विभिन्न राजनीतिक दलों,  सामाजिक संगठनों एवं जन सरोकार से जुड़े लोग जहां भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय माँ विन्ध्यवासिनी का जय घोष कर रहे थे तो वही स्टेशन पर पहुंचते ही अजीता श्रीवास्तव ने विंध्य भूमि को प्रणाम किया।

राष्ट्रीय जन कल्याणकारी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एवं शेमफोर्ड स्कूल के डायरेक्टर इंजिनियर विवेक बरनवाल के नेतृत्व में बाजा गाजा के साथ अजीता श्रीवास्तव के साथ जनसमूह प्लेटफॉर्म सेेे पद यात्रा करते हुए स्टेशन के बाहर पहुंचे, जहां लोगों ने सेल्फी और फोटोग्राफी भी की।

प्रदेश अध्यक्ष श्री बरनवाल ने कहां की जनपद की गौरव और देश की शान अजीता श्रीवास्तव जनपद केेेे आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणााा स्रोत हैं। मिर्जापुर के प्रत्येक होनहार एवं युवाओं को अजीता श्रीवास्तव जी से प्रेरणा लेनी चाहिए। कोई ना कोई एक क्षेत्र चयनित कर उस क्षेत्र्र में अपनीीी प्रतिभा को निखारने का प्रयास करना चाहिए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा से डॉक्टर अरविंद श्रीवास्तव, रोटरी क्लब विन्ध्याचल से संजय सिंह गहरवार, योगी भोला नाथ यादव, प्रतिक अग्रवाल, प्रिंस अहमद, भावना बरनवाल, चन्द्र कांत बरनवाल, अमरेश पांडेय, धिरज केसरवानी, आशुतोष बरनवाल, सभासद लवकुश प्रजापति, रवि शंकर साहू समेत तमाम गणमान्य लोग अपनी टीम के साथ मौजूूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें