मैनपुरी : नवरात्रि से पहले नगर व क्षेत्र के मंदिरों में साफ सफाई को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

किशनी/मैनपुरी। कुछ ही दिनों में नवरात्रि का पावन पर्व आने वाला है लेकिन बात अगर मंदिरों में साफ सफाई की करें तो ऐसा कुछ भी नहीं है मंदिरों के बगल में गई गंदगी का अंबार है और लोगों के शुद्ध पेय जल की भी व्यवस्था नहीं है। इसी को लेकर आज नगर के विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

सड़कों पर खुले आम मांस, मच्छी की दुकाने बंद कराने की अपील

ज्ञापन में लिखा है कि नगर के प्रमुख मंदिरों के बाहर गंदगी का अंबार लगा हुआ है। मंदिरों के आस पास नालियों में भारी गंदगी है, मच्छर पनप रहे है। वहीं अतिरिक्त मंदिरों में शुद्ध पेयजल की भी व्यवस्था नहीं है। वहीं लोगों ने कहा कि मंदिरों के आस पास को गदंगी को साफ कराएं और पीने के लिए शुद्ध पानी की व्यवस्था की जाए। इतना ही नहीं सभी लोगों ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन और सौपा है जिसमे कहा है कि नगर में सड़कों पर जो मांस, मच्छी की दुकाने है नवरात्रि तक उन्हें तत्काल प्रभाव से बंद कराया है।

इस मौके पर आदित्य पांडेय जिला सह मंत्री विश्व हिंदू परिषद, संजय गुप्ता जिला प्रमुख राष्ट्रीय स्वयं सेवकसंघ, बिजेंद्र शुक्ला नगर अध्यक्ष कुसमरा, शिवम गुप्ता नगर संयोजक बजरंगदल कुसमरा, आदेश गुप्ता, अमन चैहान, शिवाकांत, हेमंत चैहान, शीतल पांडेय, साहिल मिश्रा, नीतिन सबिता, दीपेंद्र, सोनल दुबे, निखिल आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें