कानपुर : भाजयूमों ने फूंका केजरीवाल का पुतला

कानपुर। द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल के बयान पर गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने सीएम  केजरीवाल विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुये पुतला फूंका। जरीब चौकी चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के पुतले को जूत-चप्पलों से पीट कर अपने गुस्से का इजहार किया। भाजयुमो नेता ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल लगातार हिंदू हितों पर आघात कर अपनी राजनीति चमकाने के लिए उनके इस कार्य भाजपा निंदा करती है। सदन में केजरीवाल को ऐसी शर्मनाक बयानबाजी नहीं करनी चाहिए जिससे समाज में विघटन की स्थिति हो, इसलिए भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अभी प्रतीकात्मक विरोध किया है। भाजपा ने ही कश्मीरी पंडितों के दर्द को समझा है। अन्य दल तो सिर्फ बयानबाजी करते है।

  केजरीवाल को इसके लिये देश से माफ़ी मांगनी पड़ेगी।25 मार्च को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक बयान दिया था। फिल्म के टैक्स फ्री करने पर प्रश्न उठाते हुये, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को बोलें, इसे यू-ट्यूब पर डाल दें, अपने आप फ्री हो जाएगी। उसी समय केजरीवाल ने बीजेपी पर  यह कहते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सीधा हमला बोला, अगर देश चलाने के लिए किसी पीएम को विवेक अग्निहोत्री की शरण में जाना पड़े तो मतलब साफ है, आठ साल में कोई काम नहीं हुआ।इसके बाद विरोध में भाजपा नेताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर बुधवार को विरोध-प्रदर्शन किया था। अब यह विरोध प्रदर्शन यूपी में भी दिखाई पड़ने लगा है। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजयुमों ने अपना विरोध दर्ज कराया।

भाजयुमों नेता नवाब सिंह यादव ने चेतावनी देते हुये कहा है कि यदि केजरीवाल शहर आये तो उनका मुँह काला करने का काम भाजयुमों कार्यकर्ता करेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें