लखीमपुर खीरी : आचार संहिता से पहले शिलान्यास के बोर्ड लगाये गये रोड का निर्माण अब भी नहीं

बांकेगंज खीरी ।
गोला गोकर्णनाथ के अन्तर्गत आने वाले बांकेगंज में स्टेशनपुरवा के मोहल्लेवासी टूटी सड़क और बिखरी रोड़ी की वजह से काफी परेशान हैं । कई लोगों की तो गाडियां फिसल चुकी हैं और चोटिल भी हो चुके हैं । मोहल्लेवासियों के सब्र का बांध अब टूटता दिखा रहा है । लोगों का कहना है कि इससे अच्छा तो खड़ंजा ही था जिस पर जैसे-तैसे निकलते तो थे । ठेकेदार ने रोड का कार्य अधूरा छोड़कर मोहल्लेवासियों को परेशानी में डाल दिया है । बांकेगंज कस्बे में नहर के पास 400 मीटर की सड़क का निर्माण होना है। जिसके शिलान्यास के लिए रात में वाहन के प्रकाश से शिलान्यास का बोर्ड लगाया गया था । उस समय इस सम्बन्ध में जब बोर्ड निर्माण कार्यों में लगे व्यक्तियों से जानकारी ली गयी थी तो उन्होने बताया था कि आचार संहिता लागू न हो जाए इसलिए रात में बोर्ड लगवाया जा रहा है । यह शिलान्यास बोर्ड पिछले वर्ष 26 दिसम्बर 2021 की रात्रि में लगाया गया था जिसका शिलान्यास 3 अक्टूबर 2021 को हो चुका था ।      

गौरतलब है इस रोड के लिए न ही अभी तक निर्माण सामग्री की व्यवस्था हो पायी है और न ही रोड बनाने वाले यंत्रो की । इस रोड का शिलान्यास जिला मुख्यालय पर तो 6 माह पहले ही हो गया था किन्तु अभी तक इस 400 मीटर रोड के बनने की नौबत नहीं आयी ।  
गौरतलब है कि नहर के नज़दीक यह रोड है जिस पर गिट्टियां और बजरी फैली है जिससे वाहन भी फिसल रहे हैं , इसीलिए खतरा इससे और भी खतरा बना हुआ है ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें