महराजगंज : कुनसेरवा में 6 बच्चो के पिता ने फंदे से लटक कर की खुदकुशी

सोनौली, महराजगंज | सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा चौराहे के पास एक पुराने घर में 56 वर्षीय गंगा विश्वकर्मा नामक व्यक्ति ने गले में अपना गमछा बांधकर छत की कुंडली से लटक कर खुदकुशी कर ली। सूचना पाते ही सोनौली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया  है।

जानकारी के मुताबिक मृतक गंगा विश्वकर्मा पुत्र स्वर्गीय प्रभु विश्वकर्मा उम्र 58 वर्ष 6 बच्चों का पिता है बच्चे सभी बड़े है। नौतनवा नगर के महेंद्र नगर का निवासी बताया गया, जो काफी दिनों से सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा चौराहे के पास मोटर गैरेज की दुकान खोल कर अपने परिवार का जीविकोपार्जन कर रहा था। मृतक एक बार फालिज और ब्रेन हेमरेज का भी शिकार हो गया था। जिसके कारण वह काफी परेशान चल रहा था। बीती रात को उसने चौराहे के एक होटल में भोजन कर अपने गैराज में सोने के लिए चला गया। आज सोमवार की सुबह लोगों ने उसका शव गमछे से बधा छत की कुंडली से लटकते देखा । आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक सोनौली संजय सिंह अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव की पूरी बारीकी से निरीक्षण कर उसे अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली संजय सिंह ने बताया कि मृतक बीमार रहता था, उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, बच्चे सभी अलग-अलग थे जिसके कारण उसके खुदकुशी कर लिए जाने की संभावना है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें