बांदा : बैंकों और प्रमुख चौराहों पर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

लूट, छिनैती, टप्पेबाजी की घटनाएं रोकने की कवायद

पुलिस जवानों ने संदिग्धों लोगों से की कड़ी पूछताछ

बांदा। लूट, छिनैती और टप्पेबाजी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने संयुक्त रूप से बैंकों और शहर प्रमुख चौराहों पर विशेष चेकिंग का अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई। बिना नंबर प्लेट तथा काली फिल्म वाले वाहनों की चेकिंग की गई साथ ही कागजात की जांच की गई।

लगातार बढ़ रही टप्पेबाजी, छिनैती, लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर मुख्यालय स्थित सभी बैंकों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई। जिसमें सभी बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरे सही पाए गए। पुलिस ने बैंक में आए लोगों से भी पूछताछ की। बिना काम के बैंक के अंदर घुसे लोगों को बाहर निकाला गया। बैंक के बाहर खड़े संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की गई। पूर्ण संतुष्टि होने पर ही उन्हें जाने दिया गया। इस दौरान शाखा प्रबंधकों से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बातचीत भी की।

निर्देश दिए कि यदि बैंक अथवा बैंक के बाहर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो इसकी जानकारी उन्हें दें। ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इसके अलावा पुलिस ने बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए बगैर नंबर प्लेट और काली फिल्म वाले वाहनों की चेकिंग की गई। बगैर नंबर प्लेट व काली फिल्म वाले वाहन चालकों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें