‘बीवी मेरा बहुत खून पीती है तो कोई इलाज बता दो भइया’, सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सोनू सूद को सामाजिक कामों के लिए खूब चर्चाओं में रहते हैं. सोनू सूद की खासियत यह है कि वह लोगों की मदद करने के लिए काफी सीरियस रहते हैं. लेकिन इस बार सोनू सूद के पास एक अलग मदद की मांग आई है.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सोनू सूद को सामाजिक कामों के लिए खूब चर्चाओं में रहते हैं. सोनू सूद की खासियत यह है कि वह लोगों की मदद करने के लिए काफी सीरियस रहते हैं और उनका एंटरटेन करने का तरीका भी फैंस का दिल जीत लेता है. सोनू सूद ने कोरोना काल में पूरी डेडिकेशन के साथ लोगों की मदद की. उन्होंने खुद की भी परवाह नहीं की. तभी तो उन्हें देशभर के लोग इतना सम्मान देते हैं. हर व्यक्ति सोनू सूद के पास अपनी परेशानी लेकर पहुंच जाता है, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है. एक शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगी और कहा कि वह अपनी पत्नी से काफी परेशान है.

एक शख्स ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी बीवी की शिकायत सोनू सूद से करते हुए कहा- सोनू सूद भाई आप सबका इलाज करवाते हो. मेरी बीवी मेरा बहुत खून पीती है तो क्या इसका कोई इलाज है आपके पास? हो तो करवा दो भैय्या. एक दुखी पति आपसे हाथ जोड़ कर मदद मांग रहा है.

अब सोनू सूद तो हमेशा ही लोगों की मदद के लिए हाजिर रहते हैं. जैसे ही उनकी नजर शख्स के ट्वीट पर पड़ीं उन्होंने बिना देरी किए शख्स को समाधान बता दिया.

सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- ‘यह हर बीवी का जन्म सिद्ध अधिकार है भाई. मेरी मानो उसी खून से एक ब्लड बैंक खोल लो.’ अब सोनू सूद का ये जवाब सुनकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. फैंस उनकी इस बात पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी राय दे रहे हैं. सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं और वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं. लेकिन अगर कोई अजीब फरियाद भी लेकर सोनू के पास आता है तो उसे वे किसी ना किसी समाधान तक तो ले जाने की कोशिश जरूर करते हैं.

जब कोरोना जैसी महामारी से लोग झूंझ रहे थे, तो सोनू सूद मसीहा बनकर लोगों की खूब मदद कर रहे थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास इस समय पृथ्वीराज और फतेह जैसी मूवीज हैं और वह इनमें नजर आने वाले हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें