अवैध अतिक्रमण पर चला बाबा का बुलडोजर

पवन पुंढीर
हाथरस/सिकंदराराव। उपजिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध कब्जा किए हुए लोगो के घर एवं दुकानों पर बुलडोजर चलवाया गया। जिससे अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा।
बता दें कि उपजिलाधिकारी अंकुर वर्मा के निर्देश पर तहसीलदार सुशील कुमार, नायव तहसीलदार अजय संतोषी, कानूनगो शिव कुमार शर्मा, लेखपाल विनय कुमार के नेतृत्व में प्रशासन की टीम सबसे पहले बुलडोजर लेकर नगर के अलीगढ़ रोड़ स्थित सेना के पडाव की जमीन पर पहुंची और अवैध कब्जा किए हुए लोगो के यहां बुलडोजर चलवाकर अवैध कब्जा हटवाया। वहीं पुरदिलनगर रोड़ पर ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से मकान बनाए गए थे उनको भी बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया। इसके बाद मोहल्ला रोशनगंज में उपजिलाधिकारी अंकुर वर्मा पहुंचे और यहां पानी भरने की समस्या के निदान के लिए लोगो से बातचीत की। नौरंगावाद पूर्वी में पोल में कंरट आने पर एवं विद्युत तार लटकने की लोगो ने शिकायत की तो उपजिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से टेलीफोन पर बात की। और समस्या का समाधान करने को निर्देशित किया।
इसके साथ ही कस्बे में अतिक्रमणकारियों के द्वारा नाले नालियों के ऊपर पक्के निर्माण कर लिए गए हैं। जिसके कारण नाले नालियों की साफ सफाई नहीं हो पाती है। जिसके कारण कस्बे में जगह-जगह जलभराव हो रहा है और आमजन परेशान है। इसी को लेकर पुरानी तहसील रोड, बारहसेनी, अनल कॉलोनी, मोहल्ला रोशनगंज और नौरंगाबाद में उपजिलाधिकारी ने स्वयं निरीक्षण किया। निरीक्षण कर अतिक्रमणकारियों को चिन्हित किया गया है और उन्हें चेतावनी दी गई है कि जल्द से जल्द नाले नालियों के ऊपर किए गए अपने अवैध निर्माण को तोड़ लें। अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आज हुई कार्यवाही के बाद से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें