नींबू ने मचाया कत्लेआम, चली गई विवाहिता की जान, जानिए कैसे

इस महंगाई में महंगे नींबू ने भी अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। अब तो यह नींबू आम लोगों के आसपास तक भटकना पसंद नहीं करता, लेकिन महंगे होने के चक्कर से ये किसी की जान ले सकता है ये किसी ने सोचा ही नहीं था। हम बात करते हैं बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना अंतर्गत चैनपुर गांव में नींबू तोड़ने पर विवाद हो गया एक विवाहिता के साथ उसकी सास और दो नंनंद ने मारपीट की और इसे भी मन ना भरे तो उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया

जानकारी के मुताबिक इस घटना की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जहां पता चला कि मृतका के सिर पर चोट और गले में रस्सी का निशान पाया गया है, पुलिस के मुताबिक मृतिका के पति और ससुर अन्य प्रदेश में रहकर काम-काज करते हैं। वहीं महिला की पहचान चैनपुर गांव निवासी सुनील बैठक की पत्नी काजल देवी के तौर पर हुई है।

पुलिस से बचाने के लिये सास और ननद फरार

बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी सास और दोनों ननंद ने घटना से खुद को पुलिस से बचाने के लिये घर छोड़कर फरार है। वहीं पुलिस द्वारा युवती के मायके पक्ष वालों को इस घटना की खबर मिलने पर घर में काफी चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतीहारी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है,  और साथ ही इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच कर रही है, जहां पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जाएगी और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहती पुलिस की जांच

महंगाई आज के समय में एक आम बात हो गई है लेकिन नींबू के लिए किसी की जान ले लेना ये तो पहली बार सुना है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि नींबू तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुआ या फिर महिला ने नींबू चुराने की कोशिश की थी, आखिर मामला क्या है, ये तो पुलिस की जांचपड़ताल में ही पता सकेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें